जीतू पटवारी का वीडियो वायरल, ‘चुनाव आते ही 200-500 रुपए लेकर रख लेती हैं महिलाएं’

again-jitu-patwari-video-viral-on-social-media

इंदौर। प्रदेश में सत्ता वापसी का ख्वाब देख रही कांग्रेस के लिए उनके ही नेता मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं।इंदौर की महू विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान विधायक जीतू पटवारी की जुबान एक बार फिर फिसल गई। चुनावी समर में उनका एक और विवादास्पद वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें मतदाताओं से मिलने पहुंचे विधायक पटवारी महिलाओं से कह रहे हैं चुनाव आते ही वह 200 और 500 रुपए लेकर पोलके में रख लेती हैं और पुरुष दारु पी लेते हैं।  उनके यह कहने पर महिलाएं बिफर गईं। उन्होंने कहा कि यह झूठ है। महिलाएं यहां किसी से पैसा लेकर वोट नहीं करती हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी अपने क्षेत्र में लोगों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वह स्थानीय लोगों की किसी समस्या को सुलझाने आए थे। इस दौरन उन्होंने समस्या पर चर्चा करते हुए कहा कि, ‘मैं कभी कांग्रेस बीजेपी नहीं करता, मैं गरीबों की बात करता हूं। मैं आप लोगों का ही हूं।  उन्होंने कहा कि बीजेपी तो गरीबों के विरोध की पार्टी है। अब तुम लोग समझते नहीं हो। चुनाव आता है तो महिलाएं 200 और 500 लेकर पोलके में रख लेती हैं और पुरुष दारु पी लेते हैं’।

इस पर महिलाएं बिगड़ गईं। उन्होंने एक जुट होकर कहा कि महिलाओं पर रिश्वत का आरोप लगाना गलत है। महिलाएं किसी से पैसा लेकर वोट नहीं करती हैं। महिलाओं का गुस्सा देख पटवारी फिर सवाल करते हैं कि अगर ऐसा नहीं है तो फिर कांग्रेस यहां से पार्षद चुनाव में क्यों हारी। उन्होंने कहा कि पुरूष दारू पी लेते हैं और महिलाएं नोट रख लेती हैं। जब महिलाएं बिगड़ने लगी तो पटवारी के सुर बदल गए। उन्होंने कहा कि मेरे को भूरीटेकरी ने इतने वोट दिए कि मैं आपके पैर धोकर पियूं तो भी कम है। लेकिन महिलाओं ने अंत तक खुद पर लगे आरोपों को निराधर कहते हुए कहा कि यह गलत आरोप हैं।

इससे पहले जीतू पटवारी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लोगों को बोलते दिख रहे थे ‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’। इस वीडियो के बाद कांग्रेस सहित पटवारी की जमकर किरकिरी हुई थी। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर कांग्रेस ट्रोल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here