कृषि मंत्री कमल पटेल ने मंडी बोर्ड में अनुकंपा नियुक्ति के जारी किए आदेश

कृषि मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंडी बोर्ड के कर्मचारियों (Mandi Board Employees) के लिए खुशखबरी है। कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) ने हिंदू नव वर्ष की पूर्व संध्या पर मंडी बोर्ड में 36 (सहायक ग्रेड 3 और चौकीदार के पद) नियुक्ति संबंधी आदेश प्रदान किए है। कमल पटेल ने नियुक्त कर्मचारियों से अपेक्षा की है कि सभी निष्ठा पूर्वक कर्तव्य निर्वहन करेंगे। नियुक्ति पाने वाले सभी कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी।

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान-लॉकडाउन समाधान नहीं, इससे बेहतर तो…

कृषि मंत्री कमल पटेल ने बताया कि मंडी बोर्ड में विभिन्न अधिकारी-कर्मचारियों की असामयिक मृत्यु के उपरांत अनुकंपा नियुक्ति (Compassionate Appointment) संबंधी लंबित प्रकरणों का निराकरण कर दिया गया है। सोमवार को गुड़ी पड़वा की पूर्व संध्या पर सहायक ग्रेड 3 पर नियुक्ति संबंधी 29 और चौकीदारों के पद पर नियुक्ति संबंधी 07 आदेश जारी कर दिए गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)