बेमौसम बारिश पर कृषि मंत्री का ट्विट, ‘किसान चिंता न करें, हर संभव मदद को तैयार’

भोपाल। मध्य प्रदेश में किसानों पर एक बार फिर बारिश आफत बनकर बरसी है। गुरूवार को बेमौसम बारिश से प्रदेश के कई जिलों में ओलावृष्टि होने से किसानों को भारी नुकसान होने की संभावना है। जिसे देखते हुए कृषि मंत्री सचिन यादव ने किसानों के इस दुख की घड़ी में उनके साथ होने का आश्वासन दिया है। उन्होंने ट्विट कर किसानों को चिंता न करने की अपील की है। 

‘प्रदेश में हुई ओलावृष्टि को लेकर कृषि मंत्री सचिन यादव ने ट्विट किया।  ‘आज प्रदेश के बहुत से जिलों से ओलावृष्टि की दुःखद खबरें प्राप्त हुई है, किसान भाइयों को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, कमलनाथ सरकार किसानों की सरकार है, हम किसानों के साथ हरसंकट में साथ खड़े है और हरसंभव मदद करने के लिए तैयार है।’

गौरतलब है कि बारिश के मौसम में हुई अतिवृष्टि के कारण किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। जिसका मुआवज़ा अभी तक उनको नहीं मिला है। इस बीच बेमौसम बारिश ने एक बार फिर किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं। प्रदेश के कृषि मंत्री ने ऐसे समय में किसानों के साथ होने का आश्वासन और हर संभव मदद प्रदान करने के लिए कहा है। वहीं, विपक्ष की ओर से किसानों की मदद करने की सरकार से मांग की जा रही है।