OMG-2 की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंचे अक्षय कुमार, किए महाकाल के दर्शन, पोस्टर जारी

अक्षय कुमार

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार  (actor akshay kumar) शनिवार को फिल्म ओह माय गॉड-2 की शूटिंग के चलते मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर पहुंचे हैं।यहां महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के बाद अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग मूवी OMG-2 का पोस्टर (Films OMG Poster) जारी किया और ट्वीटर पर एक पोस्ट लिखा- कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय…। OMG-2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। सामाजिक मुद्दे पर चिंतन का यह हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है। आदि योगी हमें आशीर्वाद दें।

MP के 77 लाख किसानों को सीएम शिवराज सिंह का तोहफा, खातों में राशि ट्रांसफर

इस फिल्म की शूटिंग उज्जैन (OMG Film Shooting) के महाकाल मंदिर सहित अन्य मंदिरों (Ujjain Mahakal Temple) में होगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी पहुंचे हैं। 2 दिन से उज्जैन में फिल्म की शूटिंग चल रही है उज्जैन के महाकाल मंदिर काल भैरव और शिप्रा नदी के रामघाट सहित उज्जैन के पुराने शहर के कुछ क्षेत्रों में फिल्म के सीन फिल्माए जाएंगे । अभिनेता अक्षय कुमार 2 दिन उज्जैन में रुक कर शूटिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे । महाकाल मंदिर में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शूटिंग चल रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)