लॉक डाउन में घर बैठे मिलेगी शराब…चर्चा का विषय बना ये विज्ञापन

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

कोरोना के कारण जहाँ पुलिस और प्रशासन लोगों को घर में रहने की अपील कर रही है और उसे जरूरत की चीजें घर पर ही मुहैया करा रही है ऐसे में माफिया भी सक्रिय हो गया है। शराब माफिया का ऑन लाइन विज्ञापन इसी का प्रमाण है। हालांकि पुलिस इसे लेकर सक्रिय हो गई है और उसने लोगों से अपील की है कि ये ठगी का नया तरीका है इससे सावधान रहे।

लॉक डाउन के कारण शराब की दुकानें बंद है जिसकी वजह से शराब पीने की आदत वाले लोग परेशान हैं ऐसे ही लोगों का फायदा उठाते हुए कुछ बदमाश किस्म के लोग शहर में चोरी छिपे अंग्रेजी और देशी शराब बेच रहे जिनके खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन अब सुरा प्रेमियों के लिए शराब माफिया ने नया तरीका निकाल है। माफिया ने शराब की ऑन लाइन बिक्री के मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिये हैं। एक विज्ञापन ग्वालियर की एक शराब की दुकान और उसके पते फोन नंबर के साथ शहर में वायरल किया गया। हैं ऑन लाइन शराब बिक्री का मैसेज थोड़ी ही देर में चर्चा का विषय बन गया और ये पुलिस तक पहुंचा।

हालांकि इसके खिलाफ शिकायत करने कोई सामने नहीं आया फिर भी क्राइम ब्रांच टी आई दामोदर गुप्ता ने खुद इसे संज्ञान में लिया और जब विज्ञापन में दिया मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो ये राजस्थान और हरियाणा से जुड़े लोगों का निकला। पुलिस ने जब ग्राहक बनकर ऑर्डर देने की बात की तो फोन पर मौजूद व्यक्ति ने आधा पैसे ऑन लाइन ट्रांसफर करने और आधे पैसे डिलेवरी के समय देने की बात कही। पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि ये ठगी का कोई नया तरीका है। क्राइम ब्रांच ने तत्काल मामले को जाँच में लिया और लोगों को जागरूक रहने की सलाह दी। टी आई दामोदर गुप्ता ने कहा कि हमने व्हाट्स एप ग्रुपों में लोगों से ऐसे ठगों से सावधान रहने की अपील की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here