दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में अमित शाह ने की मध्य प्रदेश की सराहना, वीडी शर्मा ने दिया प्रेजेंटेशन

BJP National office bearers meeting

BJP 2 day national office bearers meeting : दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में मध्य प्रदेश की उल्लेखनीय भूमिका रही। शनिवार को दो दिवसीय बैठक के दूसरे दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश संगठन की तारीफ की। उन्होने कहा कि मध्य प्रदेश में वोट शेयर बढ़ाने के लिए किए गए प्रयास प्रशंसनीय है। इसी के साथ उन्होने बूथ प्रबंधन की कुशलता की सराहना भी की। बता दें कि शुक्रवार को बैठक का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया था और इस बैठक में जेपी नड्डा सहित बीजेपी के कई शीर्ष नेता शामिल हुए।

अमित शाह ने की एमपी की सराहना

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का दूसरा दिन था। इस दिन अमित शाह ने एमपी की जमकर सराहना की। उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान के दिन सुबह 6 बजे से जागकर कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने और वोट डलवाने का प्रयोग शानदार था। बता दें कि राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रेजेंटेशन दिया और संगठन द्वारा किए गये विभिन्न नवाचारों व प्रत्येक बूथ पर 51% वोटशेयर पाने की गतिविधियों के बारे में जानकारी साझा की।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।