आज बड़वानी से हुंकार भरेंगे अमित शाह, कल आएंगे पीएम मोदी

Amit-Shah-will-comeBadwani-PM-Modi-visit-gwalior-and-shahdol-on-16-november

भोपाल/बड़वानी| मध्य प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने भाजपा अब मैदान में कूद पड़ी है| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अब प्रदेश में ताबड़तोड़ सभाएं करने जा रहे हियँ| अमित शाह गुरूवार को बड़वानी से हुंकार भरेंगे और पीजी कॉलेज मैदान से मध्य प्रदेश में चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

जिले में शाह का यह पहला दौरा है| यहां चारों भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वे सभा को संबोधित करेंगे। शाह के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सभा में शामिल होंगे। उनकी सुरक्षा में झेड प्लस सिक्यूरिटी के दस जवान सहित 250 जवान तैनात रहेंगे।

शाह बैंगलुरू से इंदौर होते हुए बड़वानी पहुंचेंगे। डीआरपी लाइन मैदान पर बने हेलीपैड पर होना हेलीकाप्टर उतरेगा, इसके बाद शाह बुलेट प्रूफ कार से सभा स्थल पहुंचेंगे। सभा स्थल पर 2400 वर्ग फीट का आठ फीट ऊंचा मंच बनाया है। इस पर 20 लोग बैठेंगे। 60 से 70 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की है। शाह यहां सभा को सम्बोधित करेंगे और बड़वानी में चार विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के लिए समर्थन मांगेंगे| 

कल आएंगे पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवम्बर को ग्वालियर आयेंगे और ग्वालियर व्यापार मेला ग्राउंड में चुनावी आम सभा को संबोधित करेंगे। खास बात ये है कि इस सभा में ग्वालियर के अलावा मुरैना, भिंड और दतिया के कुल 20 प्रत्याशी शामिल होंगे यानि पीएम मोदी ग्वालियर से ही 20 सीटों पर निशाना साधेंगे। पार्टी ने पीएम के कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रत्याशियों से कहा गया है कि अधिक से अधिक समर्थकों को लेकर 16 को मेला ग्राउंड में पहुंचें। पीएम ग्वालियर में सभा करने के बाद यही से शहडोल के चले जायेंगे और वह सभा को संबोधित करेंगे। पीएम 18 को छिन्दवाड़ा और इंदौर में, 20 को झाबुआ और रीवा, 23 को मंदसौर और छतरपुर एवं 25 को विदिशा और जबलपुर का दौरा करेंगे।