अमिताभ बच्चन

डेस्क रिपोर्ट,भोपाल। अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। बिग बी का मोतियाबिंद का ऑपरेशान हो गया है, वह सोमवार को अपने घर पहुंच जाएंगे। बॉलीवुड हंगामा की खबर की माने तो , बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि यह उनकी आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटा सा लेजर ऑपरेशन था। बिग बी ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। अब वह 24 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे और सोमवार को घर वापस आ जाएंगे।

मोतियाबिंद हटाने के लिए हुआ अमिताभ का ऑपरेशान, सोमवार को मिलेगा डिस्चार्ज

बिग बी ने ब्लॉग में दी थी हेल्थ अपडेट

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने शनिवार रात ब्लॉग में सर्जरी होने की बात भी लिखी थी। 78 साल के बिग बी ने लिखा था, “मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…नहीं लिख सकता।

https://www.instagram.com/p/CLzawhshuMe/?utm_source=ig_web_copy_link

फैन्स मांग रहे बिग बी की सलामती की दुआ

ब्लॉग पढ़ने के बाद लोग कमेंट कर अमिताभ की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा है कि सर अपना ख्याल रखिए। गेट वेल सून तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते हैं। बिग बी ने सोशल मीडिया पर भी अपनी एक फोटो शेयर कर फैन्स को टीज किया। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में विस्मयादी बोधक और प्रश्नवाचक चिन्हों का इस्तेमाल किया।

बिग बी को 2019 में हुआ था कोराना-
वर्ष 2019 में अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनका इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में चला हुआ था। उस समय भी अमिताभ अपने ब्लॉग के जरिए लगातार हेल्थ अपडेट दे रहे थे। 22 दिन अस्पताल में रहने के बाद ठीक होकर वे घर लौटे थे। जबकि अभिषेक 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। ऐश्वर्या और आराध्या 10 दिन में ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे।