MP में एक और भाजपा नेता की हत्या, ‘वक्त है बदलाव का’ नारा क्या इसीलिए था : शिवराज

Another-BJP-leader-killed-in-MP-shivraj-attack-on-kamalnath-government

भोपाल। मंदसौर के बाद बड़वानी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या के बाद सियासत गर्मा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिर मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। शिवराज ने कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प हो चुकी है।गृहमंत्री के जिले में भाजपा नेता को सरेआम मार दिया गया। प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चुके है। अगर जल्द ही सरकार ने इन मामलों को गंभीरता से नही लिया तो बीजेपी सड़कों पर उतरेगी और प्रदर्शन करेगी।

दरअसल, ट्वीटर के माध्यम से शिवराज ने कांग्रेस पर तीखें वार किए है। शिवराज ने लिखा है कि भाजपा नेता मनोज ठाकरे के निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि। आज बड़वानी ने एक युवा नेता खो दिया। ईश्वर से दिवगंत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। उन्होंने लिखा है कि एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है। कांग्रेस इसको सतही तौर पर लेकर क्रूर मजाक कर रही है। गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को को मार दिया गया। अपराधियों के हौसले बुलंद है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है। यह हमारे लिए बहुत चिंता का विषय है। तत्काल अपराधी पकड़े जाने चाहिए। सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया, तो बीजेपी को सड़कों पर उतरना पड़ेगा।

मंदसौर में प्रहलाद बंधवार हत्या मामले में हो CBI जांच – शिवराज

वही उन्होंने भाजपा नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या मामले को लेकर कहा कि भाजपा नेता प्रह्लाद बंदवार की 25 हजार रुपये के लिए हत्या का तर्क गले नहीं उतर रहा है। इसके पीछे किसी गहरे षड्यंत्र की आशंका है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। अपराधी बेखौफ हो गये हैं, लोग सरेआम मारे जा रहे हैं। क्या कांग्रेस का नारा ‘वक्त है बदलाव का’ ऐसा ही वक्त लाने के लिए था?

गोविंद सिंह के बयान पर पलटवार

शिवराज ने अगले ट्वीट में लिखा है कि सीएम कमलनाथ जी के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का बयान कि आरएसएस हथियार, हथगोले बनाने की ट्रेनिंग देता है, हास्यास्पद व अज्ञानता का द्योतक है। उच्च चरित्र निर्माण के लिए 94 वर्ष से निरंतर कार्यरत राष्ट्रवादी संस्था को लेकर ऐसी ओछी बात करना, कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन दर्शाता है।बताते चले कि शनिवार को संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह ने भाजपा और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि आरएसएस बम और ग्रेनेट बनाने की ट्रेनिंग देता है और बीजेपी पूरे देश में उत्पात करवा रही है।

गौरतलब है कि आज रविवार सुबह सेंधवा जिले के बलवाड़ी भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गई है। उनका शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है। वह सुबह घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। उनका सिर पत्थर से कुचला हुआ मिला है। माना जा रहा है कि सिर पर पत्थर मारकर उनकी हत्या की गई है। शव के पास खून से सना पत्थर भी मिला है। उनका शव जिस स्थान पर मिला है वह वारला पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। हालांकि, अभी यह स्प्ष्ट नहीं है कि बीजेपी नेता की हत्या हुई है या फिर क्या मसला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रदेश में लगातार दो भाजपा नेताओं की हत्या से हड़कंप मच गया है और समर्थकों और कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला और और इसके खिलाफ में सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है।