MPPSC: राज्य वन सेवा परीक्षा के लिए एप्लीकेशन करेक्शन विंडो ओपन, जानें नियम और लास्ट डेट

MPPSC state engineering service exam 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। एमपीपीएससी स्टेट फॉरेस्ट सर्विस एग्जाम (MPPSC State Forest Service Exam 2022) के फॉर्म में करेक्शन प्रक्रिया शनिवार 15 जनवरी 2022 से शुरू हो गई है।जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था और भरे हुए आवेदन पत्र में अगर कोई गलती हो गई है तो वे ऑफिशियल पोर्टल mppsc.mp.gov.in या mppsc.nic.in पर जाकर करेक्शन कर सकते हैं।

MPPSC: उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, इन परीक्षाओं के रिजल्ट घोषित, इतना रहा कट ऑफ

इसके लिए उम्मीदवारों को पहले पोर्टल पर लॉगइन करना होगा और आवेदन पत्र तक पहुंचने के लिए पहले अपने MPPSC पंजीकरण संख्या और पासवर्ड एंटर करना होगा।इसकी लास्ट डेट 11 फरवरी 2022 है, इसके बाद आवेदन पत्र सुधार के लिए विंडो बंद कर दी जाएगी। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे इस दौरान अप्लाई कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)