परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई की या शादी ? इस ट्वीट के बाद सवाल और मुबारकबाद का सिलसिला शुरू

Are Parineeti Chopra got engaged : क्या परिणीति चोपड़ा ने सगाई कर ली है ? आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने आज एक ट्वीट करते हुए परिणीति और राघव चड्ढा को मुबारकबाद दी है। इसके बाद ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि क्या परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इस ट्वीट के आते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। वहीं लोग ये भी सवाल कर रहे हैं कि इन्होने अभी सगाई की है या शादी कर ली है।

पिछले कुछ समय से परिणीति चोड़ड़ा और आप आदमी पार्टी नेता व पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के बीच डेटिंग की खबरें सुर्खियों में है। हाल ही में परिणीति को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया था और इसके बाद फिर उनकी शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया। वहीं मंगलवार को आप सांसद संजीव अरोड़ा ने एक ट्वीट किया। इसमें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की फोटो है और लिखा है कि ‘आपके मिलन पर बहुत सारा प्रेम, आनंद और साहचर्य की शुभकामनाएं।’ इस ट्वीट के बाद से ही ये अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि इन्होने गुपचुप सगाई कर ली है। वहीं कुछ ये भी कह रहे हैं कि इन्होने शादी कर ली है। इसी के साथ उन्हें ढेर सारी मुबारकबाद मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।