MP : भाजपा नेता की हत्या, पत्थर से कुचला हुआ मिला शव, मचा हड़कंप

balwadi-bjp-leader-manoj-thackeray-found-deadbody-in-a-field-in-barwani

बड़वानी।

प्रदेश में एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्याएं की जा रही है। मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष की हत्या के बाद बड़वानी से भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है। यहां आज सुबह जिले के वरला थाना क्षेत्र में एक और भाजपा नेता मनोज ठाकरे की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई।  बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव बलवाड़ी के मैदान से मिला है।मनोज बीजेपी मंडल अध्यक्ष के पद पर थे। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद जिलेभर में सनसनी फैल गई है।वही एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है।

जानकारी के अनुसार, आज रविवार की सुबह मध्य प्रदेश के बरवानी जिले के बलवाडी़ में भाजपा नेता मनोज ठाकरे के शव मिलने से हड़कंप मच गया। बलवाड़ी भाजपा नेता मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक मैदान में मिला है। बताया जा रहा है कि वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे।  मनोज के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान है। घटना स्थल पर खून से सना पत्थर बरामद किया गया है।प्रारभिंक जांच में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है।फिलहाल  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बलवाड़ी में ठाकरे समर्थकों में आक्रोष दिखाई दे रहा है।

बताते चले कि मनोज ठाकरे बलवाड़ी मंडल अध्यक्ष होकर पूर्व पशुपालन मंत्री अंतर सिंह आर्य और पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष एस वीरा स्वामी के खास माने जाते थे। पिछले कुछ दिनों के भीतर ही मालवा-निमाड़ में तीन बड़ी हत्याएं हो चुकी हैं। इससे पहले इंदौर में कमोडिटी व्यापारी संदीप तेल की हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा मंदसौर में नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की भी इसी तरह हत्या की गई थी। जिस जिले में भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की गई है। वो सूबे के गृह मंत्री बाला बच्चन का जिला है। ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

सेंधवा भाजपा प्रवक्ता सुनील अग्रवाल ने कहा इंदौर और मंदसौर के बाद बड़वानी में हत्या का मामला सामने आया है। कांग्रेस के सत्ता में आते ही भाजपा नेताओं की हत्याए हो रही है।इस दौरान उन्होंने ग्रह मंत्री के क्षेत्र में कानून व्यस्था पर सवालिया  निशान भी लगाए।

बता दें कि इससे पहले मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।मारे गए बीजेपी नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार थे। प्रहलाद बंधवार को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में आरोपी मनीष बैरागी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।हालांकि, इस हत्या पर राजनीति भी तेज हुई और शिवराज सिंह चौहान उनके परिजनों से मिलने भी पहुंचे थे। वही शनिवार को पूरे मध्यप्रदेश में बीजेपी ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप जांच की मांग की थी और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे।