खंडवा उपचुनाव से पहले मंत्री ने जाने चुनावी समीकरण, कार्यकर्ताओं की ली बैठक

मंत्री ठाकुर ने कहा कि यह चुनाव भाजपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, परंतु कार्यकर्ताओ की तैयारी नहीं है। इसलिए बूथ स्तर पर हमें काम करके संगठन को मजबूत करना है।

देवास/बागली, सोमेश उपाध्याय। आगामी खंडवा उपचुनाव (Khandwa by-election) को लेकर भाजपा (BJP) ने पूरी तरह कमर कस ली है। भाजपा के आलाकमान लगातार क्षेत्र में सक्रियता बनाए हुए है। इसी के चलते खंडवा लोकसभा (Khandwa Lok Sabha) अंतर्गत आने वाली बागली विधानसभा (Bagli Assembly) में आज प्रदेश सरकार की मंत्री और विधानसभा की प्रभारी उषा ठाकुर (Usha Thakur) भी पहुँची। मंत्री ठाकुर ने स्थानीय रेस्ट हॉउस पर बागली मण्डल के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर विधानसभा के समीकरण जाने। साथ ही ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मजबूती के साथ सरकार की योजनाओं को पहुचाने की जिम्मेदारी दी।

यह भी पढ़ें…जबलपुर में क्राइम ब्रांच और पुलिस की छापेमार कार्रवाई, 15 लाख की अवैध शराब जब्त, आरोपी फरार

मंत्री ठाकुर ने कहा कि यह चुनाव भाजपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, परंतु कार्यकर्ताओ की तैयारी नहीं है। इसलिए बूथ स्तर पर हमें काम करके संगठन को मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दें और अगर किसी पात्र को लाभ नहीं मिल रहा है तो उसे योजनाओं का लाभ दिलाए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खण्डेलवाल,विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे, जिला मंत्री पोपेंद्र सिंह बग्गा, मण्डल अध्यक्ष टिकेन्द्रप्रताप सिंह, जयदीप सिंह उदावत, विधायक प्रतिनिधि कमल यादव ने भी सम्बोधित किया।

जिले के मुद्दे ने भी पकड़ा ज़ोर
मंत्री के प्रवास के दौरान बागली को जिला बनाने के मुद्दे को भी कार्यकर्ताओ और स्थानीय नागरिकों ने उठाया। लोगो का कहना है कि जब सीएम बागली को जिला बनाने की सार्वजनिक रूप से घोषणा कर चुके है तो फिर देर किस बात की है। मंत्री ने आस्वस्त किया कि वे मुख्यमंत्री जी को जनता की दोनो लम्बित एव.म्हणत्वपूर्ण माँग नर्मदा सिंचाई माइक्रो उद्ववह्न योजना व जिले की माँग को पहुचाएंगी।

यह भी पढ़ें…जबलपुर में भी सिख संगत ने मनाया पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन, काटा केक लगाया लंगर