मप्र कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, 3 जिलों के अध्यक्ष बदले, इन्हें मिलीं जिम्मेदारी

एमपी कांग्रेस में एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया गया है।इसके तहत विदिशा, भिंड और पन्ना के कांग्रेस जिलाध्यक्ष बदले गए है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी चुनावों (Election 2021) से पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) ने तैयारिया शुरु कर दी है। एक के बाद एक नेताओं को जिले की जिम्मेदारी दी जा रही है।अब कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के 3 नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। इसमें शारदा पाठक को पन्ना, पूर्व विधायक निशंक जैन को विदिशा और मानसिंह कुशवाह को भिंड की जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़े.. सियासी हलचल के बीच भाजपा ने इन दो दिग्गज नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

दरअसल, एमपी कांग्रेस में एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया गया है।इसके तहत विदिशा, भिंड और पन्ना के कांग्रेस जिलाध्यक्ष बदले गए है। विदिशा से निशंक जैन, भिंड से मानसिंह कुशवाहा और पन्ना से शारदा पाठक जिला अध्यक्ष बनाया गया है।इस संबंध में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पत्र जारी किया है।

बता दे कि गत 1 सप्ताह से भिंड कांग्रेस जिला अध्यक्ष जय श्रीराम बघेल और उनके समर्थक डॉक्टर गोविंद सिंह के खिलाफ लॉबिंग कर रहे थे। डॉक्टर गोविंद सिंह के खिलाफ लॉबिंग के परिणाम स्वरूप ही जिलाध्यक्ष को बदला गया है।अब मानसिंह कुशवाहा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।  वर्तमान में मानसिंह जिला पंचायत सदस्य है और युवा पिछड़ा वर्ग नेता माने जाते है। लहार विधायक और पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह का इन्हें करीबी भी माना जाता है, जो वर्तमान में प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में सबसे आगे चल रहे है।

यह भी पढ़े.. PM Kisan Samman Nidhi: 9वीं किश्त को लेकर बड़ा अपडेट, जानें क्या पत्नी को भी मिलेगा लाभ?

 

मप्र कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, 3 जिलों के अध्यक्ष बदले, इन्हें मिलीं जिम्मेदारी