नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- भारत के टुकड़े टुकड़े करने वालों को यह देश टुकड़े टुकड़े कर देगा

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसानों के खातो में अगर पैसे आ जाए तो ममता जी को क्या दिक्कत है, गरीबों को आवास मिल जाए।

नरोत्तम मिश्रा

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डाँ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने सोमवार को पश्चििम बंगाल (west bengal election) की पनागढ़ बाजार गल्सी विधानसभा में एक आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री (chiefminister) ममता बनर्जी (mamta banerjee)  पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता दीदी (mamta didi) को हम बाहर के लोग लगते है लेकिन पाकिस्तान (pakistan), बांग्लादेश के लोग उन्हे अपने लगते है।  तुष्टीकरण की राजनीति करने वाली ममता जी देश तोड़ने व देश का अपमान करने वाली ताकतो के हमेशा साथ खड़ी दिखती है। यही कारण है कि पाकिस्तान में घुसकर सर्जीकल स्ट्राइक हो, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात हो, राम मंदिर बनाने की बात हो वह सब पर सवाल उठाती है।

विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री डाँ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशा अल्लाह – इंशा अल्लाह, भारत की बर्बादी तक जंग हमारी जारी है, तुम कितने अफजल मारोंगे हर घर से अफजल निकलेगा, जैसे नारे लगाने वालो के समर्थन में खड़ी दिखती है लेकिन जहां देश की बात आती है तो वह देश का मान बढ़ाने वाली हर घटना पर सवाल उठाती दिखती है।

Read More: Indore News : मंत्री पर आरोप लगाने वाले डिप्टी रेंजर ने किया इनाम घोषित, पुलिस का कार्रवाई से इंकार

उन्होंने कहा मै ममता दीदी को बता देना चाहता हू कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद को सबसे आगे रखने वाली पार्टी है। इसलिए हम कहते है कि हम हर घर में घुसकर मारेंगे। जिस घर से अफजल निकलेंगा। भारत के टुकड़े तुकड़े करने वालो को यह देश तुकड़े तुकड़े कर देगा। उन्होने कहा कि क्या विचित्र दीदी है कि उन्हे देश तोड़ने वाले व देश का अपमान करने के आलावा कोई अच्छा लगता है तो वह है उनका परिवार, उनका भतीजा अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा कि आप लोगों को डरने की जरूरत नही है क्योकि आप बंगाल के पुनः उद्धार के लिए लड़ाई लड़ रहे हो। मैने आज तक जीवन में ऐसा भ्रष्टाचार नही देखा, जैसा यहा देखा। यहा तो गरीबों का गेंहू तक खा जाते है। केन्द्र की मोदी सरकार अगर यहां के गरीब व किसानो के लिए कुछ करती है तो ममता जी वह सहायता गरीबों तक पहुंचने ही नही देती है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसानों के खातो में अगर पैसे आ जाए तो ममता जी को क्या दिक्कत है, गरीबों को आवास मिल जाए। गरीब के घर मे गैस सिलेन्डर पहुंच जाए तो उन्हे क्या दिक्कत है। यह नही समझ में आता है लेकिन वह ऐसा होने नही देती है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस बार बीजेपी बंगाल फतेह करेगी और वहां की जनता को भ्रष्टाचार से मुक्त करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here