भोपाल : तेज रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को उड़ाया, फिर घर में जा घुसा, दो की मौत

एक तेज रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद एक घर में जा घुसा जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 गंभीर रूप से घायल है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया जिसमें एक तेज रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद एक घर में जा घुसा। बताया जा रहा है कि लोडिंग में सवार 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें…Mother’s Day: दो मासूमों को अपनो ने ठुकराया तो मां बन किन्नर ने अपनाया, पढ़े बैतूल की गुरु शोभा की कहानी

हनुमानगंज के थाना इंचार्ज महेंद्र सिंह ने बताया कि छोला रोड पर सुबह गणेश मंदिर से नादरा बस स्टैंड की ओर जा रहे सब्जी के लोडिंग ऑटो को डंपर ने टक्कर मारी और फिर एक घर में घुस गया। हादसे में लोडिंग ऑटो में सवार ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल पुलिस ने लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। हालांकि डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया।

पहले लोडिंग ऑटो को रौंदा फिर घर में घुसा
जानकारी के अनुसार डंपर में रेत भरी हुई थी। अंदाजा लगाया जा सकता है कि डंपर की रफ्तार बहुत अधिक थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ है पहले डंपर ने लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद हाथ ठेलों और सड़क किनारे बनी अस्थायी दुकानों को तोड़ा और फिर एक मकान की दीवार तोड़ते हुए उसमें घुस गया। गनीमत यह रही की उस समय वहां और कोई नहीं था वरना एक बड़ी घटना हो सकती थी।