विवादों में भोपाल का जवाहरलाल नेहरू कैंसर हॉस्पिटल, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ का प्रदर्शन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले काफी लंबे समय से विवादों में चल रहा जवाहरलाल नेहरू कैंसर हॉस्पिटल एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल इस बार प्रबंधन ने इस हॉस्पिटल के डायरेक्टर को मनमर्जी तरीके से बाहर का रास्ता दिखा दिया है जिसके विरोध में अस्पताल के डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ खुलकर सामने आ गए हैं।

मध्यप्रदेश : EOW की रेड में 9 हजार मासिक कमाने वाले समिति प्रबंधक के घर से मिली लाखों की नकदी

जवाहरलाल नेहरू कैंसर अस्पताल के निर्विवाद और बेहद ईमानदार रहे डायरेक्टर डॉक्टर को लेकर को प्रबंधन ने बिना कोई कारण बताए बर्खास्त कर दिया है, जिसके विरोध में डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ खुलकर सामने आ गए हैं। बताया जाता है कि सरकार की कृपा से खुले इस अस्पताल का संचालन जो ट्रस्ट करता है वह किसी अन्य व्यक्ति के माध्यम से इसे संचालित करना चाहता है, जबकि डॉक्टर कोल्हेकर ने इसका साफ तौर पर विरोध किया था। इस पर अस्पताल प्रबंधन में डॉक्टर कोल्हेकर को बर्खास्त कर दिया। इसका भारी विरोध हो रहा है। डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ की हड़ताल पर जाने के चलते अस्पताल में मरीजों के सामने संकट खड़ा हो गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।