Bhopal News: हुक्का लाउंज में देर रात जारी रही रईसजादों की पार्टी, पुलिस ने की कार्रवाई

रातीबड़ पुलिस के मुताबिक तय समय से अधिक समय तक बार खुले रहने पर मैनेजर अमीन खान के खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई की गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना संक्रमण (corona infection) को देखते हुए भोपाल कलेक्टर (bhopal collector) ने आदेश जारी किए गए। बावजूद इसके राजधानी भोपाल में देर रात होटल और बार खुले रहने का मामला सामने आया है। इन होटलों में देर रात पार्टी चलती रही। वहीं लोगों के द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने दबिश दी। जिसके बात देर रात 2:00 बजे तक लड़कियों को जाम छलकाते देखा गया है।

दरअसल राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके में किंग यूनियन नामक एक बार में देर रात रईसजादों की पार्टी चल रही थी। जिसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। रात्रि 1:40 बजे पुलिस ने दबिश देते हुए बार को खुला देखा। इस दौरान बड़ी संख्या में लड़के लड़कियां बारे में शराब पीते मिले। रातीबड़ पुलिस के मुताबिक तय समय से अधिक समय तक बार खुले रहने पर मैनेजर अमीन खान के खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई की गई है।

Read More: Sagar News: गेहूं की फसल से भरी ट्राली में लगी आग, देखे वीडियो

वहीं दूसरी तरफ राजधानी भोपाल के हुक्का लाउंज (hukkah launge) पर प्रतिबंध लगा देने के बावजूद भोपाल में हुक्का लॉन्च खुले रहे। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए 10 हुक्का लाउंज पर करवाई करते हुए वहां से तंबाकू के अलग-अलग फ्लेवर को जब्त किया है। वही आबकारी टीम ने दबिश देते हुए करीबन 5 लाख रुपए से अधिक की हुक्का सामग्री जब्त की। इस दौरान रातीबड़, गांधीनगर, डीके लाउंज, कंट्री साइड, द हैवेनस में युवक युवतियां हुक्का गुड़गुड़ाते मिले। साथ ही सभी पर प्रतिबंधात्मक धारा का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

कलेक्टर के आदेश के बाद हुक्का लाउंज के संचालन से रोका जा रहा है। हालांकि इस विषय में प्रशासन ने तर्क दिया है कि हुक्का लाउंज में कई व्यक्ति मौजूद रहते है। जहां हुक्का के उपयोग से संक्रमण के खतरा कई गुना अधिक बढ़ जाता है।