MP के व्यापारियों से भूपेन्द्र सिंह की अपील- ऐसे करें व्यवस्था तो मिलेगा पुरस्कार

भूपेन्द्र सिंह नगरीय निकायों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan) की अध्यक्षता में हुई मंत्री समूह की बैठक के बाद नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने व्यापारियों से कोरोना की संभावित तीसरी लहर से सबको बचाने के लिए अपील की है। भूपेन्द्र सिंह ने अपील करते हुए कहा है कि होटलों में 50% की क्षमता में बैठक व्यवस्था करें। दुकानों में अनावश्यक भीड़ न हो इसके लिए कूपन व्यवस्था लागू करें। सभी व्यापारी बिना मास्क के दुकानोंं में एंट्री रोकें।

MP College Unlock: जुलाई में परीक्षा, अगस्त से इंजीनियरिंग की क्लासेस, UP-PG में भी मिलेगा एडमिशन

दरअसल, आज मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान द्वारा 28 जून को कोविड अनुकूल व्यवहार की मंत्री समूह की बैठक में निर्णय लिया गया है कि नगरीय निकयों में स्थित व्यापारी संस्थाओं, प्रमुख व्यापारिक प्रतिष्ठानों तथा दुकानदारों को कोविड अनुकूल व्यवहार किये जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाये।इसके बाद नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सभी नगरीय निकायों के व्यापारी बंधुओं से आग्रह किया है कि होटल प्रतिष्ठानों में 50 प्रतिशत की क्षमता में बैठक व्यवस्था करें। दुकानों में अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए कूपन सिस्टम अपनायें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)