MP: लापरवाही पर बड़ा एक्शन- पटवारी समेत 3 निलंबित, 16 को नोटिस, 1 बर्खास्त, 1 की वेतन वृद्धि रोकी

MP NEWS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में सरकारी कामों में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। निवाड़ी कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने जनपद पंचायत निवाड़ी के अंतर्गत मनरेगा के कार्यों में लापरवाही बरतने पर अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी दिनेश मिश्रा को बर्खास्त कर दिया गया है और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई प्रस्तावित कर दी गई है।

MP के 4.75 लाख पेंशनरों पर बड़ी अपडेट, 31% DR Hike में देरी, हर महीने पेंशन में हो रहा 17000 तक नुकसान

हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग ने शुक्रवार को खिरकिया क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्या सुनी। इस दौरान सरकारी काम में लापरवाही बरतने और ग्रामीणों की समस्याओं का सही समय पर समाधान ना करने पर मांदला पटवारी संजय बागद्रे को निलंबित करने के निर्देश दिए।वही बेड़िया कलां में विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन संदीप राजपूत द्वारा कर्तव्यों के प्रति लापरवाही बरतने कलेक्टर ने लाइनमैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)