बीजेपी विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) जनता को वैक्सीनेशन (Corona Vaccination)  के लिए जागरुक कर रहे है, अधिकारियों-नेताओं समेत सभी से शहर-शहर और गांव गांव अभियान चलाने का आह्नान कर रहे है, वही दूसरी तरफ राजधानी भोपाल के बीजेपी विधायक विष्णु खत्री ने बड़ा ऐलान किया है। बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने ऑफर दिया है कि उनकी विधानसभा की 10 ग्राम पंचायतों में जो भी व्यक्ति 30 जून तक वैक्सीनेशन करवाएगा, उसका मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) कराया जाएगा।

यह भी पढ़े.. MP Weather Update: मप्र के इन 9 जिलों में भारी बारिश की संभावना, अलर्ट जारी

दरअसल, विष्णु खत्री भोपाल की बैरसिया विधानसभा से बीजेपी विधायक (BJP MLA Vishnu Khatri) है और उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह घोषणा की है। यह ऑफर बैरसिया की 10 ग्राम पंचायत- खेजड़ाघाट, महोली, धमर्रा, जैतपुरा, पारदी, दमीला, गुर्जरखेड़ी, बन्दरूआ, पिपलिया हसनाबाद और चाटाहेडी में लागू रहेगा। बीजेपी विधायक ने कहा है कि इन 10 पंचायतों में 30 जून तक जो 100 लोग वैक्सीन लगवा लेंगे उन 100 लोगों के नाम का ड्रा निकाला जाएगा। इसमें से 10 लोगों के मोबाइल में विधायक अपनी जेब से 199 रुपये का रिचार्ज कराएंगे।

यह भी पढ़े.. सरकारी नौकरी 2021: इन 7236 पदों पर निकली है बंपर भर्ती, मौका जानें से पहले करें एप्लाई

इस घोषणा के पीछे बीजेपी विधायक का मुख्य उद्देश्य अपने क्षेत्र के ग्रामीणों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरुक करना है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, इसके पहले भी अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने पर पंचायतों को 20 लाख रुपये देने की घोषणा की थी, इसके तहत वो पंचायत जो सबसे पहले शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन करवाएगी उसको वो 10 लाख रुपये देंगे, वही दूसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 7 लाख और तीसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 3 लाख देने का ऐलान किया गया था।