MP: हजारों कर्मचारियों-अधिकारियों को तोहफा, मिलेगा उच्च वेतनमान का लाभ, खाते में आएंगे 10000, बढ़ेगी सैलरी

कर्मचारियों अधिकारियों को हर माह 10000 रूपए तक का लाभ मिलेगा।

employee news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के बिजली कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। एमपी पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने दीपावली त्योहार के पहले 40 कर्मचारियों-अधिकारियों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने उच्च वेतनमान की घोषणा की है। इससे बिजली कर्मचारियों अधिकारियों को हर माह 10000 रूपए तक का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े..कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, राज्य में लागू होगी पुरानी पेंशन! सीएम का बड़ा बयान, जानें अपडेट

मप्रपक्षेविविकं के मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य ने बताया कि प्रबंध निदेशक अपराह्न उच्च वेतनमान मंजूरी आदेश जारी किए गए है। इस आदेश के तहत प्रत्येक कर्मचारी, अधिकारी को प्रतिमाह लगभग तीन से 10000 रुपये तक का लाभ प्राप्त होगा। सिक्यूरिटी गार्ड को 3 सिक्यूरिटी सब इंस्पेक्टर का वेतनमान मंजूर किया गया है।

यह भी पढ़े..कर्मचारियों को डबल तोहफा, महंगाई भत्ते में 3% वृद्धि, बोनस-ग्रेच्युटी का भी लाभ, जानें कितनी बढ़ेगी सैलरी

वही 32 कार्य़ालय सहायकों को सेक्शन ऑफिसर का वेतनमान दिया गया, 2 सहायक प्रबंधक मानव संसाधन को प्रबंधक मानव संसाधन का, 3 सहायक प्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी को प्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी का वेतनमान मंजूर किया गया है।इसके साथ ही कंपनी ने साफ किया है कि प्रथम उच्च वेतनमान, तृतीय उच्च वेतनमान का लाभ तय अवधि बीतने पर दिया गया है, इस वेतनमान से पदोन्नति या उच्च पद पर कोई दावा, मांग स्वीकार नहीं की जा सकेगी।