कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, 31 दिसंबर से पहले अपडेट करें ये डिटेल्स, कलेक्टर कमिश्नरों से मांगी ये जानकारी

government employees

MP Employee News : मध्य प्रदेश के अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। एमपी सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और उपसचिव के नाम एक लास्ट डेट का रिमाइंडर जारी किया है। इसमें मंत्रालय में पदस्थ तृतीय श्रेणी कर्मचारियों का ऑनलाइन गोपनीय प्रतिवेदन जमा करने की 31 दिसंबर 2022 का जिक्र किया गया है। जिन कर्मचारियों के गोपनीय प्रतिवेदन प्राप्त हो गए हैं उन्हें अवलोकन के लिए खोल दिया गया है, लेकिन उन्होंने अबतक अवलोकन नहीं किया है।

विभाग द्वारा जारी रिमाइंडर में लिखा है कि सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा दिनांक 1 अप्रैल 2022 को जारी परिपत्र में लिखा है कि तृतीय श्रेणी शासकीय सेवकों के गोपनीय प्रतिवेदन के सभी स्तरों से अंतिम रूप से मतांकन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2022 है। 28 दिसंबर तक 50% से अधिक शासकीय सेवकों के गोपनीय प्रतिवेदन स्थापना शाखा में नहीं मिले है, ऐसे में विभाग में पदस्थ तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों के गोपनीय प्रतिवेदन जिस स्तर पर लंबित हो लास्ट डेट से पहले ऑनलाइन अपलोड करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)