एमपी बिजली उपभोक्ताओं के लिए जरूरी खबर, बिल भुगतान पर अपडेट, कंपनी ने की ये अपील, कलेक्टर ने दिए ये निर्देश

Pooja Khodani
Published on -
mp electicity bill

MP Electricity News 2023 : मध्य प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं (MP Electricity Consumers) के लिए काम की खबर है।मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र के मुरैना जिले में उपभोक्ताओं द्वारा लगभग एक हजार 138 करोड़ की बिजली बिल राशि का भुगतान नहीं किया है, ऐसे में सभी बकायादार उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे विद्युत देयकों का समय पर भुगतान करें।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र के मुरैना में गणेशपुरा जोन अंतर्गत 200 के.व्ही.ए. बीना स्कूल, जौरी रोड नमकीन वाला, प्रेम नगर 06 नंबर, तिवारी वाला जौरा रोड, सिद्ध नगर, 100 के.व्ही.ए. बॉंके बिहारी गार्डन, 100 के.व्ही.ए. महाराजपुर गॉंव ट्रांसफार्मर तथा दत्तपुरा जोन अंतर्गत 100 के.व्ही.ए. सरला चाची वाला, 63 के.व्ही.ए. बडोखर छात्रावास एवं मधोपुरा गली नंबर दो में 25 के.व्ही.ए. के दो ट्रांसफार्मरों पर लगभग 2 करोड़ 48 लाख रूपये विद्युत बिल बकाया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)