MP के अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, देना होगा प्रमाण पत्र, सौंपी जिम्मेदारी

government employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में आज बुधवार 10 नवंबर 2021 से वैक्सीनेशन (MP Vaccination Maha Abhiyan) का महाअभियान शुरु हो रहा है, ऐसे में जिले स्तर पर कलेक्टरों ने भी तैयारियां करना शुरु कर दी है और अधिकारियों कर्मचारियों को निर्देश दिए जा रहे है।इसी कड़ी में दतिया कलेक्टर ने निर्देश दिए है कि आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को कोरोना के टीके लगाने का प्रमाण पत्र देना होगा। वही उज्जैन कलेक्टर ने  57 जिला एवं संभागीय अधिकारी हर मोहल्ले में जाकर घर घर दस्तक देने के निर्देश दिए है ।प्रत्येक अधिकारी को न्यूनतम 30 घरों में जाकर कुंडी खड़काना होगी ।

MP में थाना प्रभारी और उपनिरीक्षक 13 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, SP ने किया निलंबित

दतिया कलेक्टर संजय कुमार (Datia Collector Sanjay Kumar) ने जिले के सभी आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वह सुनिश्चित करें कि उनके अधीनस्थ कोई भी अधिकारी, कर्मचारी अथवा उनके परिवार के परिजन जिनकी आयु 18 वर्ष से ऊपर है वह कोरोना के संक्रमण (MP Coronavirus) से बचाव के लिए वैक्सीन की द्धितीय डोज आवश्यक रूप से लगवा लें।इस संबंध में सभी कार्यालय प्रमुखों को इस आशय का प्रमाण-पत्र भी देना होगा कि उनके यहां कार्यरत नियमित, दैनिक वेतन भोगी, संविदा, नॉन रेग्यूलर एवं अन्य कर्मचारी टीका लगवाने से शेष नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)