शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, कलेक्टरों को मिले ये निर्देश, सभी जिलों को होगा लाभ

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के युवाओं (MP Youth Employment) के रोजगार के लिए शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी है।साल के पहले महीने 12 जनवरी 2022 स्वामी विवेकानंद जयंती (12 January 2022 Employment Day)  को प्रदेशभर में शिवराज सरकार द्वारा रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है। एक बड़ा फैसला लिया है। इसके लिए एमएसएमई विभाग के सचिव पी. नरहरि ने सभी कलेक्टर्स को कई बड़े निर्देश दिए है।

कर्मचारियों का जल्द बढ़ेगा महंगाई भत्ता! सैलरी में 34000 तक होगा इजाफा, जानें अपडेट

आगामी 12 जनवरी को रोजगार दिवस पर प्रदेश के सभी जिलों में लगने वाले रोजगार मेलों में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर अधिकतम 100 हितग्राहियों को ही आमंत्रित किया जाएगा। रोजगार मेला का मुख्य कार्यक्रम भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हाल (मिंटो हाल) में मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के मुख्य आतिथ्य में होगा। समारोह का इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)