Sex Racket: बड़े रैकेट का खुलासा, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में 3 महिला सहित 10 अरेस्ट

Sex Racket: जिसमें 19 से 20 साल के लड़के सहित बुजुर्ग भी इनके रेगुलर कस्टमर (regular customer) में शामिल थे।

sex racket

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (MP) में एक बार फिर से बड़े सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा हुआ है। दरअसल ग्वालियर (gwalior) के मुरार में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने 3 महिलाओं के अलावा 10 को अरेस्ट किया है। यह सभी मिलकर सेक्स रैकेट चला रहे थे। मामले में पुलिस का कहना है कि सूचना मिली थी कि ग्वालियर के मुरार में दो मंजिला मकान में संदिग्ध हरकतें की जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने पहले छानबीन की और सूचना को सही पाते हुए पुलिस ने दो मंजिला मकान में दबिश दी थी।

इस दौरान पुलिस को दो मंजिला मकान के एक ही कमरे में दो महिलाओं के साथ 3 युवक आपत्तिजनक हालत में मिले थे जबकि ऊपरी मंजिल पर एक महिला और 7 लोग संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किए गए हैं। सूचना के मुताबिक Racket 2 साल से चलाया जा रहा था। प्रीतम के घर उनकी पत्नी के इशारे पर यह सेक्स रैकेट चल रहे थे। सेक्स रैकेट में शामिल महिलाएं ग्वालियर की स्थानीय निवासी बताई जा रही है।

Read More: भीषण सड़क हादसा : आपस में टकराए 8 बड़े वाहन, 4 युवकों की मौत

जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई महिलाएं शादीशुदा है। वही घर के हालत ठीक नहीं होने के कारण वह गलत काम में लग गई थी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है और रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक Racket 2 साल से ज्यादा समय से चल रहा था। वही यह अड्डा 24 घंटे चालू रहता था। जिसमें 19 से 20 साल के लड़के सहित बुजुर्ग भी इनके रेगुलर कस्टमर (regular customer) में शामिल थे।

पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने महिला पुलिस फोर्स के साथ मकान पर दबिश डाली थी। इस दौरान पुलिस ने अपनी इस जवान को ग्राहक बनाकर अंदर भेजा था। जिसके बाद एक कमरे में दो महिलाएं तीन पुरुष के साथ गलत अवस्था में पाई गई। देह व्यापार करने वाली महिलाओं को कस्टमर से मिलने वाले रुपए का आधा पैसा दिया जाता था। वही रैकेट की सरगना गीता माहौर है। जबकि ग्राहक लाने का काम मुन्ना लोधी करता था।