कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान-‘CM इशारा करे 3-4 BJP विधायकाें काे कांग्रेस ज्वाइन करा दूंगा’

4639

भोपाल/ग्वालियर।

 भले ही देश और प्रदेश पर ठंड का मौसम हो लेकिन मध्य प्रदेश में सियासी पारा लगातार चढ़ रहा है। झाबुआ में मिली जीत के बाद कांग्रेस का टैंपो हाई है। झाबुआ उपचुनाव के बाद से ही प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा लगातार विधायकों के संपर्क होने का दावा किया जा रहा है।बीते दिनों ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया था कि इंतजार किजिए अभी और विधायक आएंगें।अभी ये मामला ठंडा ही हुआ था कि अब  सामान्य प्रशासन और सहकारिता मंत्री डाॅ. गाेविंद सिंह ने बड़ा बयान देकर बीजेपी में हलचल पैदा कर दी है।मंत्री गोविंद सिंह ने दावा किया है कि अगर सीएम इशारा कर देंगें तो भाजपा के तीन-चार विधायकों को काग्रेस में शामिल कर दूंगा। 

दरअसल, गोविंद सिंह ग्वालियर-चंबल संभाग में बिजली कंपनी की समीक्षा बैठक में शामिल हाेने पहुंचे थे। इसके बाद मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने यह बात कही। डाॅ. गाेविंद सिंह ने कहा है कि  शुरू में भाजपा नेता तीन,छह और आठ महीने में हमारी सरकार गिराने के दावे करते थे। आज हालात यह है कि उनके कई विधायक लगातार हमारे संपर्क में हैं। सीएम कमलनाथ  जब भी इशारा करेंगे,भाजपा के तीन-चार विधायकाें काे कांग्रेस ज्वाइन करा दूंगा। हालांकि यह पूछे जाने पर कि ये तीन-चार विधायक काैन हैं, उन्हाेंने कहा- इसका खुलासा अभी कैसे कर सकता हूं। 

गोविंद सिंह के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है वही बीजेपी में जमकर हड़कंप मचा हुआ है, हालांकि विधायक नारायण त्रिपाठी, शरद कोल और प्रहलाद लोधी के घटनाक्रम के बाद बीजेपी द्वारा लगातार विधायकों पर नजर रखी जा रही है।इस दावे के क्या मायने है ये तो कमलनाथ सरकार ही बता सकती है , लेकिन चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है। इसके पहले कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा दावा किया था कि बीजेपी के 5 से 6 और भी विधायक हमारे सम्पर्क में है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here