दिग्विजय सिंह का बयान- बदले की भावना से की गई कम्प्यूटर बाबा पर कार्रवाई

digvijay singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) के नतीजों से ठीक दो दिन पहले कम्प्यूटर बाबा (Computer Baba) की गिरफ्तारी और आश्रम का अतिक्रमण (Encroachment) हटाने को लेकर इंदौर प्रशासन (Indore Administration) की बड़ी कार्रवाई से सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने इसकी कड़ी निंदा की है और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने इस कार्रवाई को बदले की भावना बताया है। बता दे कि कम्प्यूटर बाबा ने उपचुनाव कांग्रेस (Congress) का प्रचार किया था।

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट कर इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है और इसे बदले की भावना बताया है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि इंदौर में बदले की भावना से कम्प्यूटर बाबा  का आश्रम व मंदिर बिना किसी नोटिस दिए तोड़ा जा रहा है। यह राजनैतिक प्रतिशोध (Political Revenge) की चरम सीमा है। मैं इसकी निंदा करता हूँ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)