मप्र उपचुनाव 2020 : समधी से हार के बाद सामने आया इमरती देवी का बड़ा बयान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Congress Candidate Suresh Raje) से 7 हजार से ज्यादा वोटों से हारी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की कट्टर समर्थक और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी  इमरती देवी (Imrati Devi) का बड़ा बयान सामने आया है।इमरती देवी ने दावा किया है कि अगर उन्हें दोबारा टिकट मिला तो फिर से चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा- इस उपचुनाव में मैंने BJP के वोट डबल कर दिए

ग्वालियर में आज मीडिया से चर्चा करते हुए इमरती देवी ने कहा कि डबरा (Dabra Assembly Seat) कांग्रेस की सीट थी चाहे विधानसभा (MP Assembly Election) हो या लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) हो, लेकिन फिर भी मैंने 30,000 से ज्यादा नहीं गई, मैंने बीजेपी के वोट (Vote) डबल कर दिए, मेरी तो जीत हुई है हार नहीं।बीजेपी को जहां डबरा  से पहले 4 वोट मिलते थे, वहां से मैंने 400 वोट लाए। इस दौरान इमरती ने अपनी हार और गलती भी स्वीकार की और कहा कि मैं हार की जिम्मेदारी लेती हूं और जनता के फैसले को स्वीकार करती हूं। मानती हूं कि कुछ गलतियां मुझसे हुई होंगी , जिसके चलते मुझे हार का सामना करना पड़ा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)