सीएम कमलनाथ से अस्पताल मिलने पहुंचे दिग्गज नेता, गोपाल भार्गव ने नेताओं से की यह अपील

BJP-and-congress-leaders-visit-hamidia-hospital-to-meet-cm-kamalnath

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की दाहिने हाथ की अंगुली का ऑपरेशन हो गया। जिसके बाद अब उनका हाल जानने वाले वीवीआईपी नेताओं का अस्पताल में जमावड़ा लगा है। उनसे मुलाकात करने कांंग्रेस नेताओं के साथ ही बीजेपी नेता भी मिलने पहुंचे। इनमें बीजेपी राष्ट्रीय माहसचिव कैलाश विजयवर्गीय, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, राज्य सभा सांसद दिग्विजय सिंह समेत कई कांग्रेस नेता शामिल हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री से अस्पताल में उनका हाल जाना। उन्होंने मुलाकात के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री की तबीयत अब बेहतर है। डॉक्टर कह रहे हैं कि उनको आज रात तक या फिर सुबह डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। हमीदिया जैसी स्थिति प्रदेश के सभी अस्पतालों की हो जाए तो हर व्यक्ति सरकारी अस्पताल में जाए। 

उनके अलावा अस्पताल पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी मुख्यमंत्री के इस कदम की सराहना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वीवीआई क्लचर की परंपरा को तोड़ते हुए यह बेहद अच्छी शुरूआत की है। उन्होंने यहां आकर प्रदेश भर की जनता को सरकार अस्पतालों में इलाज करवाने के लिए प्रोत्साहित किया है। भार्गव ने प्रदेश के सभी नेताओं से अपील करते हुे कहा कि, ‘मैं राजनेताओं, मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों से अपील करता हूं कि वह भी सरकारी अस्पताल में इलाज कराए। सी एम कमलनाथ की भले ही छोटी सर्जरी हुई है लेकिन गंभीर रोगों का इलाज भी सरकारी अस्पतालों में संभव है। हमीदिया और एम वाय को छोड़कर राज्य के बाकी शासकीय अस्पतालों की व्यवस्थाएं संतोषजनक नहीं।