BJP प्रत्याशी ने पुलिस पर लगाया पोलिंग एजेंट के अपहरण का आरोप, मचा हड़कंप

BJP-candidate-charged-on-police-kidnapping-polling-agent

दमोह।

मध्यप्रदेश की दमोह लोकसभा सीट पर पुलिस की सुरक्षा में मतदान जारी है।कई मतदान बहिष्कार की तो कही ईवीएम में गड़बड़ी की खबरे सामने आ रही है। खबर है कि  हटा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बधा में मशीन खराब होने की वजह से मतदान कुछ देर के लिए रोका गया था।वही मतदान केंद्र क्रमांक 144 कौशलपुर में रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ लोगों ने किया मतदान नहीं करने का फैसला किया है। इसी बीच बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने  पुलिस पर पोलिंग एजेंट के अपहरण का आरोप लगाया है।घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है। 

    दरअसल, दमोह लोकसभा सीट पर सुबह से ही वोटिंग जारी है। भाजपा ने इस सीट से मौजूदा सांसद प्रहलाद पटेल को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, कांग्रेस ने प्रताप सिंह लोधी को मैदान में उतार है। वही मतदान के बीच बीजेपी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने पुलिस पर पोलिंग एजेंट के अपहरण का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि तेंदूखेड़ा पुलिस पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कहा कि तेंदूखेड़ा एसडीओपी ने पोलिंग एजेंट का अपहरण करवाया है।

इससे पहले सुबह कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी और वाहन जब्ती के मामले में प्रहलाद पटेल तेंदूखेड़ा पुलिस थाने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पुलिस पर बेवजह भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों को खरी खोटी सुनाई थी। पटेल ने पुलिस पर कांग्रेस के पक्ष में काम करने का भी आरोप लगाया था। इस दौरान प्रहलाद पटेल के साथ जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी भी मौजूद थे।इसके बाद अब दोपहर मे उन्होंने पुलिस पर पोलिंग एजेंट के अपहरण का आरोप लगाया है।