उपचुनाव से पहले बिगड़ी BJP प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी की तबीयत, भोपाल रैफर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव (By-election) को लेकर चुनावी हलचल तेज है, आज से ठीक तीन दिन बाद 28 सीटों पर वोटिंग होना है लेकिन इसके पहले छतरपुर (Chhatarpur) से बड़ी खबर मिल रही है। बड़ामलहरा विधानसभी सीट (Badamalhara Legislative Assembly) से BJP प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी (BJP candidate Pradyuman Singh Lodhi) की तबियत अचानक बिगड़ गई है, उन्हें आनन-फानन में भोपाल (Bhopal) रैफर किया गया है। लोधी की तबियत बिगड़ने से पार्टी में हड़कंप मच गया है।वही सियासी गलियारों में भी हलचल तेज हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, चुनाव प्रचार में जुटे बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी (Pradyuman Singh Lodhi) बीमार हो गये हैं, उन्हें दमोह (Damoh) के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां हालत में सुधार ना होने पर दमोह से भोपाल रैफर किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें फेफड़ों में इन्फेक्शन की समस्या है, ऐसे में तीन चार दिन तक उन्हें अस्पताल में रहना पड़ सकता है।शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) ने जानकारी दी है कि इलाज के लिए लोधी को चिरायु हॉस्पिटल (Chirayu Hospital) में भर्ती कराया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)