BJP का दावा, आज एक बड़े चेहरे की होगी पार्टी में एंट्री, सियासी हलचल तेज

बीजेपी नेता

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। 1 August की तारीख कई मायनों में खास है। दरअसल BJP ने यह कहते हुए राजनीतिक गलियारों में तहलका मचा दिया है कि 1 अगस्त दोपहर 12:00 बजे एक बड़ा नेता बीजेपी का हाथ थमेगा। दरअसल बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी (Anil Baluni) ने इस बात का खुलासा किया है। BJP के इस दावे के बाद एक तरफ जहां विपक्षी पार्टियों के बीच चर्चा तेज हो गई है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया (social media) पर भी लोगों द्वारा कई बड़े नेताओं के नाम पर अटकले लगाई जा रही है। अटकले है कि बाबुल सुप्रियो एक बार फिर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। वहीँ मणिपुर कॉग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के भी बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दे कि शनिवार देर शाम बाबुल सुप्रियो (babul supriyo) ने राजनीति को अलविदा कहकर सियासी जगत में हलचल मचा दी थी। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था कि बीजेपी छोड़ रहा हूं। ज्ञात हो कि हाल ही में उन्हें Modi मंत्रिमंडल (modi cabinet) से हटाया गया था। बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर राजनीति छोड़ने की घोषणा की।

Read More: Vidisha Road Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बस, 10 से अधिक घायल, 3 की हालत गंभीर

उन्होंने कहा था कि वो किसी और पार्टी में शामिल नहीं होंगे लेकिन वह राजनीति से सन्यास ले रहे हैं।इस बीच आज बीजेपी के दावे ने विपक्षी सहित समर्थित पार्टियों के भी होश उड़ा दिए। दरअसल बीजेपी ने दावा किया है कि आज दोपहर 12:00 बजे एक बड़ा राजनीतिक चेहरा बीजेपी का हाथ थामेगा।