MP News- BJP जिला कार्यसमिति गठन के लिए प्रतिनिधि घोषित, यहां देखें लिस्ट

बीजेपी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।आगामी नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) को लेकर देखते हुए बीजेपी (BJP) की तैयारियां जोरों पर चल रही है।MP बीजेपी ने अपनी पैठ मजबूत करने के लिए जिला कार्यसमिति के गठन (Formation of District Working Committee) की प्रक्रिया शुरु कर दी है।इसके लिए जिलों में प्रतिनिधि भेजना शुरु कर दिए है, जो कार्यसमिति के संबंध में भाजपा जिलाध्यक्षों (BJP District Presidents) से चर्चा करेंगे।

अजय विश्नोई के समर्थन में कांग्रेस, पूर्व मंत्री बोले- पूरे महाकौशल को यह दर्द, BJP में हलचल

प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि जिला कार्यसमिति में 90 सदस्य होंगे, जिसमें 30 महिलाएं और 6 अजा/अजजा वर्ग के व्यक्ति होंगे।8 उपाध्यक्ष, 3 महामंत्री, 8 मंत्री और 1 कोषाध्यक्ष, पदाधिकारियों में 7 महिलाएं, 2 अजा/अजजा वर्ग से होंगे। जिलाध्यक्षों को जिला समिति तैयार कर 14 जनवरी 2021 के पहले बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भेजना होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)