राजगढ़ में पूर्व मंत्री ने महिला कलेक्टर को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी

राजगढ़। मनीष सोनी।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में निकाली गई रैली में कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिय वर्मा के साथ हुए भाजपा नेताओं के विवाद के बाद आज राजगढ़ में भाजपा ने सभा कर जमकर हमला बोला| इस दौरान भाजपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव के बोल बिगड़ गए|

भाजपा नेता ने महिला कलेक्टर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कलेक्टर कांग्रेस को प्रेम से रैली करने देती है लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकती है। वह यही नहीं रुके उन्होंने महिला कलेक्टर को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनके बारे में विवादित टिप्पणी की।

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार के इशारे पर अफसर कांग्रेस कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं| कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर पर एफआईआर की मांग को लेकर राजगढ़ में भाजपा ने आज सभा की| सभा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं। इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, कैलाश विजयवर्गीय भी शिकरत करने पहुंचे। ये सभी कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ एफआईआर कराएंगे। राजगढ़ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।