शाह के रोडशो ने बढ़ाया भाजपा का जोश, भगवा से लेकर ‘मोदी के नारे’ की तय थी जिम्मेदारी

bjp-happy-after-amit-shah-successful-road-show-in-bhopal--

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित प्रदेश में करीब आधा दर्जन स्थानों पर सभाएं कर चुके हैं, लेकिन भोपाल संसदीय क्षेत्र में उन्होंने सबसे ज्यादा समय दिया और रोड शो किया। शाह के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने और पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भाजपा ने पुरजोर तैयार की थी। यहां तक रोड शो के दौरान भगवा पगड़ी पहनने, साफा बांधने, फूल बरसाने और नारेबाजी करने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गई थी।

मप्र में लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का अभी तक का सबसे बड़ा रोड शो रहा। रोड शो करीब सबा घंटे देरी से शुरू हुआ। जिसमें सैंकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं आमलोग शामिल थे। पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी बड़ी संख्या में पहुंचे। पूरा रोड शो भगवामय रहा। प्रदेश इकाई ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को भगवा टी शर्ट, पगड़ी एवं पट्टा, महिला मोर्चा को भगवा साफा एवं कमल निशान की साड़ी पहनकर शामिल रोड शो शामिल कराया। इसके अलावा रास्ते में भाजपा के मंडल पदाधिकारियों ने रोड शो पर फूल बरसाए।

नारे लगाने के लिए अलग टीम 

रोड शो में भाजपा एवं मोदी के नारे लगाने के लिए अलग-अलग टीम तैयार की गईं। जो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के वाहन के आगे एवं पीछे चल रही थीं। शाह के रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में मप्र भाजपा फिलहाल सफल रही है। यह बात अलग है कि चुनाव में रोड शो का कितना फायदा मिलता है।