BJP Jan Ashirwad Yatra : नीमच में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव मामले में 7 पर FIR, नरोत्तम मिश्रा ने कहा ‘आरोपी कांग्रेस से जुड़े’

BJP Jan Ashirwad Yatra : नीमच में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव के बाद इस मामले में सात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ये लोग कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। उन्होने कहा कि हताश और निराश कांग्रेस अब इस तरह के हथकंडे अपना रही है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी कह चुके हैं कि इसके पीछे कांग्रेस का हाथ है।

गृहमंत्री ने कहा ‘कांग्रेस ने उकसाने का काम किया’

बता दें कि एक दिन पहले नीमच जिले के मनासा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया। इस दौरान कुछ गाडि़यों को नुकसान पहुंचा है। इस मामले में अब कुछ लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि ‘यात्रा पर हमले के पीछे जाएंगे तो आपको समझ आएगा..कमलनाथ जी पहले कह चुके थे कि यहां मणिपुर जैसा पथराव हो सकता है। उकसाने का काम कर रहे थे। दिग्विजय सिंह हरियाणा के नूंह का उदाहरण दे चुके थे। ये उकसाने का काम कर रहे थे। इसमें जो खेमा गुर्जर नाम का व्यक्ति है जिसपर एफआईआर हुई है 7 पर और गिरफ्तारी हुई है, ये कांग्रेस से जुड़े हुए लोग हैं। अब कांग्रेस धीरे धीरे हताशा और निराशा की तरफ बढ़ रही है। तो स्वाभाविक रूप से इस तरह के हथकंडों का सहारा लेगी, ये प्रदेश की जनता को समझना चाहिए। ये गलती पहले भी कांग्रेस कर चुकी है, फिर कर रही है।’ बता दें कि इस मामले में पूर्व सरपंच सहित 12 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं और 200 लोग चिन्हित किए गए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।