गोपाल भार्गव ने अफसरों को धमकाया, कहा- ‘दो माह बाद आपकी औकात दिखाएंगे’

BJP-LEADER-Gopal-Bhargava-threatens-TO-the-officers-

भोपाल| अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के कद्दावर नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अब अधिकारियों को खुली धमकी दी है| भार्गव ने सोमवार को मंच से प्रशासनिक अधिकारियों को धमकाया और चेतावनी दी कि 2 महीने बाद हम फिर यही मिलेंगे और आपको आपकी औकात दिखाएंगे। इतना ही नहीं गोपाल भार्गव ने कहा सबका नाम नोट कर लो, इन्हे चुन-चुनकर उँगलियों पर नचाएंगे| 

गुना से भाजपा के उम्मीदवार के.पी. यादव के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए गोपाल भार्गव सभा को सम्बोधित करते हुए अधिकारियों पर जमकर बरसे, इस दौरान उन्होंने अधिकारियों धमकी भी दे डाली| भार्गव ने कहा जब हमारी सरकार थी तो सुबह से गुलदस्त लेकर आते थे, मालाएं लेकर आते थे। माला इतनी की कमर झुक जाए। अब कोई नहीं आता। इसके बाद भार्गव ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि मैं इनसे साफ कह देना चाहता हूं कि 2 महीने बाद हम फिर यही मिलेंगे और आपको आपकी औकात दिखाएंगे। उन्होंने वहां मौजूद जनप्रतिनिधियों से कहा कि एक-एक नाम लिखकर रखना, हम चुन-चुनकर इन्हें ऊंगलियों पर नचाएंगे। 

नेता प्रतिपक्ष भार्गव का वाहन जिलाधिकारी परिसर से 100 मीटर पहले ही रोक दिया गया, जिससे वह नाराज हो गए। नामांकन के बाद की जनसभा में भार्गव ने अपनी भड़ास निकाली और अधिकारियों को खुली धमकी दे दी |  नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि शिवपुरी जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उनकी गाड़ियों को आचार संहिता का बहाना बनाकर जानबूझकर रोका, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की गाड़ियों को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने तक आने दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here