कमलनाथ के दावे पर बोले कैलाश- 22 दिन CM रहेंगे की नही…ये ही प्रश्नचिन्ह है

bjp-leader-Kailash-statement-on-Kamal-Nath's-claim-for-mp

इंदौर।

मध्यप्रदेश में लोकसभा के चौथे और अंतिम चरण के लिए आठ सीटों पर वोटिंग जारी है। मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लम्बी कतार सुबह से ही लग रही है, वहीं दिग्गज नेताओं के भी वोट डालने का सिलसिला जारी है। इंदौर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपने परिवार के साथ जाकर वोट डाला। इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला और विधायक आकाश विजयवर्गीय भी उनके साथ मौजूद रहे। वही मीडिया से चर्चा के दौरान इशारों ही इशारों में फिर उन्होंने एमपी में सरकार बदलने की बात कही । इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के दावों पर भी जमकर हमला बोला और देश में एक बार फिर मोदी सरकार आने का दावा किया और प्रदेश में सभी सीटों पर जीत की उम्मीद जताई।

वोटिंग के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा एमपी में 22  सीटें मिलने के दावे पर जमकर हमला बोला। विजयवर्गीय ने कहा कि वे 22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे ही नही, ये ही प्रश्नचिन्ह है इस लोकसभा चुनाव के बाद। साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश में इस बार बीजेपी उम्मीद से ज्यादा सीटें जीतेगी।  कैलाश ने अपने बयान से इशारों ही इशारों में फिर संकेत दिए कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में बड़ा परिवर्तन होगा, हालांकि इस तरह के दावे वे पहले भी कर चुके है, लेकिन अब जब वोटिंग का आज आखिरी दिन है ऐसे में फिर विजयवर्गीय यह बयान अपने आप में एक चर्चा का विषय बन गया है।

मीडिया से चर्चा में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के इंदौर में अकेले पड़ने की खबरों को लेकर कैलाश ने कहा कि ऐसा कुछ भी नही है, हां एक दिन के लिए वहां रोड शो हुआ था, इसलिए मैनेजमेंट के लिए मैने लोगों को बुलाया था। यह पत्रकारों के दिमाग की उपज है कि लालवानी अकेले पड़ गए, इंदौर की कोई टीम कलकत्ता नही आई है। इसके अलावा हाल ही में हुए बंगाल में बवाल पर उन्होंने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो गया है। बंगाल में एक गठजोड़ है टीएमसी और राज्य सरकार का जिसकी वजह से चुनाव आयोग भी वहां पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाया।

इससे पहले आज वोटिंग करने पहुंचे जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा के दौरान एमपी में जीत को लेकर बड़ा दावा किया । जीतू ने कहा कि  मालवा निमाड़ से कांग्रेस 5 सीटें और पूरे प्रदेश 20 से ज्यादा सीटें जीतेगी और देश से मोदी सरकार को हटाएगी।इस बार मोदी सरकार नही बल्कि नई सरकार आएगी।

बता दे कि बीते दिनों मीडिया से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एमपी में 29  में से 22  सीटे जीतने का दावा किया था। उनके दावे के बाद से ही बीजेपी द्वारा लगातार हमले किए जा रहे है।