BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

मृत BJP नेता पर पहले भी हमला किया गया था और सुरक्षा के लिए एक बन्दूक रखने के लिए लाइसेंस के लिए आवेदन किया था।

डिप्टी सीएम

रांची, डेस्क रिपोर्ट। देश में अपराधी कितने बेखौफ हो गए हैं। इसका ताजा मामला एक बार फिर से सामने आया है। जहां बीजेपी नेता (BJP Leader) की दिनदहाड़े गोली (firing) मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा था कि BJP नेता एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। इस दौरान बाइक सवार कुछ अज्ञात ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि BJP नेता को बचाया नहीं जा सका। अस्पताल पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक रांची के ओरमांझी में बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा (jeetram munda) की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या के दौरान हत्यारे बाइक पर सवार थे। जिस वक्त बीजेपी नेता पर फायरिंग की गई। उस वक्त एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे इस दौरान बाइक पर सवार अपराधी ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि अपराधी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जानकारी की माने तो वारदात के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है।

Read More: MP College: उच्च शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, डिग्री चाहिए तो छात्रों को करना होगा ये काम

झारखंड के रांची जिले में एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक अधिकारी ने बताया कि रांची ग्रामीण जिले में पार्टी के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष जीतराम मुंडा की मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि 35 वर्षीय भाजपा नेता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, उन्होंने कहा कि आरोपी लोगों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

चिकित्सा प्रतिष्ठान का दौरा करने वाले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि हत्या प्रशासनिक विफलता का परिणाम थी और हत्या की गहन जांच की मांग की। मृत भाजपा नेता पर पहले भी हमला किया गया था और सुरक्षा के लिए एक बन्दूक रखने के लिए लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। हालांकि, राज्य सरकार ने उन्हें न तो सुरक्षा प्रदान की और न ही लाइसेंस । मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पूरी जांच का आदेश देना चाहिए ।