BJP नेता की गला दबाकर हत्या, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीजेपी नेता

बागपत, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिनों पूर्व MLC की सड़ी गली लाश (dead body) उनके दिल्ली फ्लैट से बरामद किए जाने के बाद आज एक भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल BJP नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री की हत्या गला दबाकर की गई है। उनका शव उनके घर से बरामद किया गया है। पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का है। जहां भाजपा नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर (aatmaram tomar) की गला दबाकर हत्या की गई है। तोमर का शव उनके आवास पर बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया में भाजपा नेता की हत्या तो आगे से गला दबाकर की गई है। वहीं मौके से उनकी गाड़ी भी गायब बताई जा रही है।

Read More: Lockdown : बढ़ रहे कोरोना के केस, राज्य सरकार ने लगाए प्रतिबंध, पढ़े Guideline

मामले में पुलिस का कहना है कि दर्जा प्राप्त मंत्री तोमर ड्राइवर विजय सुबह जब उनके निवास पर पहुंचा तो दरवाजा बंद था। इसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया तो भाजपा नेता आत्माराम तोमर बिस्तर पर गिरे पड़े थे। उनके चेहरे पर तोलिया पड़ा हुआ था। ड्राइवर ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

बता दे कि दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर जनता वैदिक कॉलेज के प्राध्यापक भी रह चुके हैं। इसके अलावा 1993 में छपरौली विधानसभा से उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और 1997 में उन्हें भाजपा ने मंत्री का दर्जा दिया था।