BJP नेत्रियों को मंहगा पड़ा ट्रैफिक नियम तोड़ना, MLA और पंचायत अध्यक्ष का कटा चालान

जबलपुर।

 जबलपुर में भाजपा की दो नेत्रियों को ट्रैफिक नियमों का मखौल उड़ाना मंहगा पड़ गया।ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर, जबलपुर की यातायात पुलिस ने सिहोरा सीट से भाजपा विधायक नंदिनी मरावी और जिला पंचायत की अध्यक्ष मनोरमा पटेल के खिलाफ चालानी कार्यवाई की है। विधायक नंदिनी मरावी और जिला पंंचायत की अध्यक्ष मनोरमा पटेल कलेक्ट्रेट में आयोजित एक बैठक में शामिल होने पहुंचीं थीं लेकिन उनकी गाड़ियों में नंबर प्लेट की बजाय उनके पदनाम बड़े-बड़े अक्षरों में लिखे हुए थे।

ट्रैफिक रुल्स के मुताबिक किसी भी गाड़ी के आगे और पीछे की नंबर प्लेट में सिर्फ गाड़ी का नंबर ही लिखा होना चाहिए लेकिन भाजपा की विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष अपने पद के गुरुर में यहां नियम कानून का मज़ाक बना रहीं थीं।ऐसे में ट्रैफिक पुलिस ने उनके रसूख से ना दबते हुए आज कार्यवाई की है और दोनों नेत्रियों को पाँच-पांच सौ रुपयों का चालान थमा दिया गया है।

 इनमें भाजपा विधायक नंदिनी मरावी ने तो अपनी गलती मानते हुए 500 रुपए की चालान राशि जमा कर दी है लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष मनोरमा पटेल ने अब तक चालान जमा नहीं किया है।ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि अगर जिला पंचायत अध्यक्ष जल्द ही चालान की राशि जमा नहीं करतीं हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी। इधर जबलपुर में एडीशनल एसपी ट्रैफिक अमृत मीणा ने तमाम जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि वो यातायात नियमों का पालन जरुर करें क्योंकि उनके आचरण से जनता सीधे-सीधे प्रभावित होती है।