बीजेपी की महापौर ने कांग्रेस के दिग्गज नेता को बताया मसीहा

bjp-mayor-praise-congress-leader-ajay-singh

भोपाल/सतना। लोकसभा चुनाव से पहले विरोधी दल के नेताओं के लिए प्रेम झलकना शुरू हो गया है। सतना से बीजेपी की माहपौर ममता पांडेय ने गुरूवार को पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की जमकर तारीफ करदी। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अजय सिंह की शान में कसीदे पढ़ने से बीजेपी खेमें में हलचल मच गई। राजनीति के गलियारों में चर्चा जोरों पर है कि महापौर का झुकाव लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की ओर जा रहा है। हालांकि, इस बारे में कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रया सामने नहीं आई है। 

दरअसल, ममता पांडेय अपने बयानों को लेकर अकसर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने मीडिया का ध्यार आकर्षित करने के लिए ऐसा बयान दिया है जिससे उनपर पार्टी कार्रवाई भी कर सकती है। उन्होंने सतना में आज एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की तारीफ करते हुए उन्हें प्रदेश का मसीहा तक कह दिया। वह यहीं नहीं रुकीं उन्होंंने कहा कि अजय सिंह विधानसभा चुनाव में हारे नहीं है वह अजेय हैं। उन्होंने कहा कि अजेय सिंह को फिर मौका मिल रहा है इस बार उनकी जीत होगी। 

उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सतना के धवारी स्टेडियम का नाम पुर्व मुख्यमंत्री स्व. अर्जुन सिंह के नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने शहर में स्व. अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाने का भी किया एलान। जवाहर नगर स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन में भाषण के दौरान उन्होंने ये बात कही। उनकी इन घोषणाओं के बाद भाजपा में खामौशी छा गई है।