BJP Meeting: CM Shivraj ने ली मंत्री और विधायकों की बैठक, दिए यह महत्वपूर्ण निर्देश

CM Shivraj ने कहा कि इस बार अंतिम सुनवाई के दौरान सरकार बहुत ही मजबूती से कोर्ट में अपना पक्ष रखेगी।

Shivraj Singh Chouhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) मंत्रियों की बैठक ले रहे हैं। इस दौरान मंत्रियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए हैं। सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने बैठक के दौरान मंत्रियों को निर्देश दिया है कि सप्ताह में 2 दिन वह अपने प्रभार वाले जिले में अवश्य रूप से रहे। इसके साथ ही जनता को यह भी बताया जाए कि मध्य प्रदेश में OBC समुदाय के लिए 27% आरक्षण (reservation) लागू है।

BJP Meeting: CM Shivraj ने ली मंत्री और विधायकों की बैठक, दिए यह महत्वपूर्ण निर्देश दरअसल आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान BJP संगठन और सत्ता की बैठक ले रहे हैं। इस दौरान राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश (shiv prakash) और प्रदेश अध्यक्ष VD Sharma भी मौजूद है। बैठक में OBC Reservation के मुद्दे पर खुलकर चर्चा की जा रही है इसको लेकर सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री ने जानकारी दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में 27% आरक्षण लागू है और सरकारी नियुक्तियों और प्रवेश परीक्षा में OBC को 27% आरक्षण का लाभ दिया जा सकता है। CM Shivraj ने कहा कि इस बार अंतिम सुनवाई के दौरान सरकार बहुत ही मजबूती से कोर्ट में अपना पक्ष रखेगी।

BJP Meeting: CM Shivraj ने ली मंत्री और विधायकों की बैठक, दिए यह महत्वपूर्ण निर्देश

Read More: बढ़ते कोरोना मामले से बढ़ी चिंता, गृह मंत्रालय के कर्फ्यू और लॉकडाउन को लेकर बड़े निर्देश

सूत्रों की माने तो बैठक में मंत्री, विधायक (MLA) और प्रभारी मंत्री को समन्वय बनाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही साथ मंत्रियों को निर्देश दिया गया है कि वह अपने प्रभार वाले जिले में 2 दिन जरूर निवास करें। साथ ही सरकार और संगठन स्तर पर फीडबैक लिया जाए। कार्यकर्ताओं की समस्या की सुनवाई की जाए।

BJP Meeting: CM Shivraj ने ली मंत्री और विधायकों की बैठक, दिए यह महत्वपूर्ण निर्देश

बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी चुनाव को देखते हुए पर बैठक की जा रही है। कांग्रेस को पूरी तरह से बेनकाब करने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। इसके लिए बीजेपी द्वारा बैठक की जा रही है। यह बैठक इस मायने में महत्वपूर्ण है कि की पहली बार ऐसा हो रहा है, जब बीजेपी अपने संगठनों को सरकार के स्तर पर प्रभारी मंत्री की नियुक्ति के बाद संयुक्त बैठक कर रही है।