काउंटिंग को लेकर फिर हुई भाजपा में बैठक, पार्टी का दावा निर्दलीयों की जरूरत नहीं

7563
BJP-meeting-held-in-bhopal-office

भोपाल। एग्जिट पोल से बिगड़े समीकरणों के बाद भाजपा में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। शनिवार से सिलसिलेवार बैठकों का दौर जारी है। सोमवार को एक बार फिर प्रदेश कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। एक घंटे चली बैठक में भाजपा ने काउंटिंग को लेकर मंथन किया। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह शामिल हुए। भाजपा ने दावा किया है कि उन्हें निर्दलीयों की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

जानकारी के अनुसार भाजपा में लगातार बैठकों का दौर जारी है। सोमवार को एक बार फिर सीएम और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बैठक की। इसमें प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों ने भाग लिया। पार्टी की ओर से काउंटिंग वाले दिन रूझानों को देखते हुए क्या रणनीति अपनानी है इस पर चर्चा की गई। सभी को अलर्ट रहने के साथ ही प्लान बी की जानकारी भी दी गई। हालांकि, एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि हमें निर्दलीयों के समर्थन की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

बी प्लान के लिए रहें तैयार

भाजपा भले कैमरे पर निर्दलीयों से संपर्क में रहने की बात को नकार रही हो, लेकिन सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने अभी से सभी बागियों और निर्दलीयों से बातचीत पूरी तरह कर रखी है। अगर बहुमत न मिला तो प्लान बी पर काम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here