BJP विधायक ने की राहुल गांधी से आर्यन खान को लिखे पत्र को सार्वजनिक करने की मांग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) को लिखा गया पत्र चर्चाओं में हैं और अब मध्य प्रदेश बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (BJP MLA) ने ट्वीट करके राहुल गांधी से इस पत्र का ब्योरा मांगा है।

8 लाख से ज्यादा बैंकरों को मिला लाभ, महंगाई भत्ता बढ़कर हुआ 30.38 फीसदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 14 अक्टूबर को आर्यन खान को एक पत्र लिखा था जब आर्यन आर्थर जेल में बंद था। मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान करीब 29 दिन तक कैद में रहा। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि पूरे प्रकरण में राहुल गांधी ने शाहरुख खान व उनके परिवार के समर्थन में एक पत्र लिखा और आर्यन खान को बच्चा बताते हुए कहा कि सत्य को ज्यादा दिन तक बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता। राहुल गांधी ने यह भी लिखा कि किसी भी बच्चे के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जा सकता। देश शाहरुख और उनके परिवार के साथ है। शाहरुख खान को दयालु और समुदाय में सद्भावना पैदा करने वाला बताते हुए राहुल गांधी ने उनकी तारीफ भी की थी।

अब मध्यप्रदेश में मंदसौर से बीजेपी के मुखर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (Yashpal Singh Sisodiya) ने एक ट्वीट किया है जिसमें राहुल गांधी से इस पत्र को सार्वजनिक करने की मांग की है। यशपाल ने अपनी ट्वीट में लिखा है “श्री RahulGandhi जी, जन चर्चा है कि आपने ड्रग्स मामले में आर्यन के पिता श्री iamsrk को कोई पत्र लिखा है देशवासी यह जानना चाहते है कि उस पत्र में आपने ड्रग्स के खिलाफ लिखा या आर्यन को जो तकलीफ हुई उसके संदर्भ में कुछ लिखा, क्या आप पत्र सार्वजनिक करेंगे।” ड्रग्स मामले में पकड़े गए आर्यन खान फिलहाल जमानत पर हैं और इस पूरे मामले को लेकर जिस तरह से विवाद खड़े हो रहे हैं उससे साफ है कि अब राहुल गांधी के पत्र पर भी राजनीति शुरू हो गई है।