BJP विधायक ने PM मोदी को लिखा पत्र, की ये मांग

इंदौर। कोरोना वायरस के गहराए संकट के बीच भाजपा विधायक रमेश मेन्दोला ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। मेंदोला ने नमो एप पर पीएम मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में मेंदोला ने छोटे व्यापार -व्यवसाय करने वाले, कामकाजी लोग, नौकरीपेशा वर्ग, किसान छोटे उद्यमी और अन्य लोगों को सभी तरह के लोन में दो महीने की किश्त और ब्याज को कैरी फारवर्ड करने का आग्रह किया हैं।

अपने लिखे पत्र में मेंदोला ने लिखा है कि पीएम मोदी एंड एड्रेस नेतृत्व में और अपनी पूरी शक्ति के साथ करुणा जैसे संक्रमण से निपटने के लिए संकल्पित है। प्रधानमंत्री द्वारा उठाए गए कदम से देश के हर व्यक्ति के मन में एक विश्वास दृढ़ हुआ है कि भारत की जनशक्ति इस वैश्विक शत्रु को हराकर यह लड़ाई जीतेगी भी और इससे पनपे आर्थिक संकट से भी उबर जाएगी।

रमेश मेंदोला ने पीएम मोदी मोदी से आग्रह करते हुए लिखा है कि किसान छोटे-मोटे व्यवसायियों, लघु उद्यमियों और मजदूरी करने वाले भारत में किए गए लॉक डॉउन से सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे। उनकी आर्थिक स्थिति को संभालने के लिए उनके द्वारा लिए गए किसान क्रेडिट कार्ड, होम लोन, ऑटो लोन, पर्सनल लोन, मॉर्गेज लोन, सी सी लिमिट के 2 महीने की किस्त एवं व्याज की राशि को अगले 12 महीनों के किस्तों में समायोजित कर दिया जाए।

पीएम मोदी से आग्रह करते हुए उन्होंने कहा है कि वह रिजर्व बैंक को यह निर्देश दें की सभी बैंकों एवं वित्तीय संस्थानों को इस तरह के हर लोन के ब्याज एवं किस्त की राशि को अगले 12 महीनों में जोड़कर जनता जनता से वसूली की जाए। जिससे इन तबकों पर इस किस्त एवं ब्याज का अतिरिक्त बोझ ना बढ़े। भाजपा विधायक ने पीएम से अपील की है किस तरह के प्रावधान से किसी बैंक पर कोई अतिरिक्त भार भी नहीं पड़ेगा और जनता की भी चिंता थोड़ी कम हो जाएगी। उन्होंने उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री इस संबंध में जल्द ही कोई सकारात्मक निर्णय लेंगे