BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबियत बिगड़ी, इलाज के लिए मुंबई रवाना

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को अचानक उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था जो आज शनिवार सुबह तक कम नहीं हो रहा, इसके चलते उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है।

सांसद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर मिल रही है। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली मप्र (MP) के  भोपाल (Bhopal) से बीजेपी (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) की तबियत अचानक बिगड़ गई है।  आनन फानन में उनको चार्टेड से मुंबई(Mumbai) के ज़ाया जा रहा है।इस खबर को सुनते ही बीजेपी नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़े.. TMC को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी बीजेपी में शामिल

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को अचानक उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था जो आज शनिवार सुबह तक कम नहीं हो रहा, इसके चलते उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। इसी के चलते उन्हें स्टेट प्लेन द्वारा मुंबई में कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital in Mumbai) में इलाज के लिए भर्ती किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि देर शाम मेडिकल बुलेटिन जारी हो सकता है।

बता दे कि इससे पहले भी कई बार बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर  (BJP MP Sadhvi Pragya Singh Thakur) की तबियत बिगड़ चुकी है। हाल ही में उन्हें तबियत बिगड़ने पर दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS Hospital) में भर्ती करवाया गया था।उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते एम्स(AIIMS) के प्राइवेट वार्ड में भर्ती करवाय गया था ।वही दिसंबर में भी साध्वी की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उस समय वे कोरोना से संक्रमित (Corona Positive) पाई गई थीं।