BJP सांसद बोले- “वोकल फॉर लोकल तो कांग्रेस का मुद्दा”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। खंडवा लोकसभा से बीजेपी (BJP MP )के नए नवेले सांसद चंद्रशेखर पाटिल ने वोकल फॉर लोकल को कांग्रेस का मुद्दा बताया है। उनका कहना है कि यह मुद्दा चलाने की कांग्रेस ने खंडवा लोकसभा चुनाव में बहुत कोशिश की लेकिन उसे मुंह की खानी पड़ी और जनता ने उसे नकार दिया।

सीएम शिवराज ने कहा- “नर्मदा के जल से विकास के संकल्प की अवधारणा पूरी करनी है”

भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वोकल फॉर लोकल (vocal for local) इस समय पूरे देश में धूम मचा रहा है। मोदी के आह्वान पर हर समुदाय और हर वर्ग ने वोकल फॉर लोकल को आगे बढ़ाने की कोशिश की है। विशेषकर दीपावली जैसे त्योहारों पर तो हर वर्ग के प्रभावशाली व्यक्तियों ने लोगों से वोकल फॉर लोकल का समर्थन करके स्थानीय चीजों को अधिक महत्व देने की अपील की। लेकिन बीजेपी के खंडवा से निर्वाचित सांसद चन्द्रशेखर पाटिल इसे कांग्रेस का मुद्दा बता रहे हैं। दरअसल राजधानी भोपाल में उनसे पूछा गया कि वह वोकल फॉर लोकल के बारे में हो क्या सोचते हैं! उन्होंने कहा कि यह तो कांग्रेस का मुद्दा है। कांग्रेस ने खंडवा लोकसभा चुनाव में से इस मुद्दे को चलाने की बहुत कोशिश की लेकिन कांग्रेस का यह शिगूफा वहा नहीं चल पाया।

दरअसल सांसद जी अर्थ का अनर्थ कर बैठे। वोकल फॉर लोकल का मतलब उन्होंने बाहरी प्रत्याशी बनाम स्थानीय यानि लोकल प्रत्याशी लगा लिया जो खंडवा में जमकर चला था। राज नारायण सिंह पूर्णी, जो कांग्रेस प्रत्याशी थे, उन्होंने चंद्रशेखर पाटिल को खंडवा से बाहर का प्रत्याशी बता कर लोगों से भारी प्रत्याशी को हरा लोकल यानि खुद को जिताने की अपील की थी। पाटिल जी ने पत्रकार के सवाल का जवाब यही सोच कर दिया। लेकिन अच्छा खासा आत्मनिर्भर भारत का मोदी जी का वोकल फॉर लोकल कांग्रेस के हवाले कर दिया।